वीवो ने लांच किया VIVO Y58 5G दमदार फ़ोन, 6000 mAh पॉवरफुल बैटरी, 50MP कैमरा

Written by Anita Yadav

Published on:

Vivo Y58 5G : वीवो ने भारतीय फ़ोन बाजारों में फिर से पॉवरफुल फ़ोन को लांच कर दिया है। इस फ़ोन मॉडल का नाम Vivo Y58 5G है। इसमें वीवो ने पॉवरफुल बैटरी के साथ साथ पॉवरफुल फीचर भी शामिल किये है। जो फ़ोन यूजर को काफी पसंद आने वाले है। ये फ़ोन 20 जून 2024 को लांच किया गया था। इसकी कीमत 19499 रु रखी गई है। और ये सुंदरवन ग्रीन और हिमालयन ब्लू कलर में उपलब्ध है।

मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर

वीवो के इस फ़ोन पर यदि आप खरीदारी में BOB बैंक , यस बैंक, IDFC बैंक, इंडसइंड बैंक के कार्ड का उपयोग करते है तो कॅश बैक ऑफर भी इसमें शामिल है। फ़िलहाल इस फ़ोन को वीवो की आधिकरिक वेबसाइट एवं रिटेल स्टोर से खरीद सकते है। फिल्पकार्ट से भी इसको ख़रीदा जा सकता है। ये फ़ोन 8GB रेम के साथ 128 GB स्टोरेज के साथ 5G टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है।

Y58 5G स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फ़ोन में 6000 mAh पावर की बैटरी दी गई है। जो फ़ोन को लॉन्ग टाइम चार्जिंग के झंझट से दूर रखती है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 6.72-inch का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जो की 1024 निट्स की पिक ब्राइटनेस के साथ आ रहा है। इस फ़ोन में स्नैपड्रगन 4Gen2 का पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसमें 50MP का प्राइमरी साथ 2MP का कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी कैमरा इसमें 8MP का दिया गया है।

सेंसर एवं टेक्नोलॉजी

ये फ़ोन 5G टेक्निक पर काम करता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट मिलता है। 44 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया है। फ़ोन में ड्यूल नैनो सिम, एक्सपेंडेबल मेमोरी , USB C टाइप पोर्ट भी दिया गया है ।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें