रोजाना इंटरनेट हो जाता है खत्म, तो Jio लाया है जबरदस्त इंटरनेट प्लान, पुरे दिन रात चलेगा इंटरनेट

Written by Anita Yadav

Published on:

अभी 5G का जमाना चल रहा है। जिओ एवं एयरटेल अपने कस्टमर को फ्री में 5G इंटरनेट सुविधा दे रही है। लेकिन फ्री तभी है जब आप 4G या 5G रिचार्ज करवाते है। 4G में रोजाना इंटरनेट की लिमिट होती है। जबकि 5G में अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

लेकिन अभी के समय में 90 फीसदी लोगो के पास 4G फ़ोन है। और 5G में कन्वर्ट होने में काफी समय लगने वाला है। तो 4G यूजर को इंटरनेट डेली लिमिट खत्म होने के बाद काफी दिक्क़ते होती है। तो जिओ कंपनी इस दिक्क्त से निपटने के लिए कस्टमर के लिए स्पेशल डाटा बूस्टर प्लान लेकर आई है। जिसमे आप रोजाना कम पैसे में एक्स्ट्रा इंटरनेट डाटा का फायदा ले सकते है।

Jio Internet Data Booster

15 रु प्लान – जिओ के प्लान काफी किफायती है। अगर आप जिओ कस्टमर है और आपका डेली इंटरनेट खत्म हो गई है तो आप 15 रु में 1GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डाटा की सुविधा ले सकते है। और इसमें जब तक प्लान है तब तक की वैधता मिलती है। यदि एक दिन वो 1GB आप खर्च नहीं कर पाए है तो दूसरे दिन भी इसका इस्तेमाल कर सकते है।

25 रु का डाटा बूस्टर प्लान – अगर आपको लगता है की 1GB में कम रहेगा तो आप 25 रु में 2GB का प्लान ले सकते है। ये प्लान 4G यूजर के लिए है। 5G में तो अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। 25 रु में 2GB का एक्स्ट्रा इंटरनेट डाटा आप ले सकते है। जिससे आपके डेली लिमिट पूरी होने के बाद भी आप इंटरनेट का मजा ले सकते है।

19 रु का प्लान – यदि आपको लगता है 2 GB अधिक रहेगा तो आप 1.5 GB का प्लान ले सकते है। ये डाटा बूस्टर प्लान आपको मात्र 19 रु में मिलेगा। इस प्लान में आपको प्लान वैधता तक 1.5 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। जो आप डेली लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकते है।

50GB बूस्टर

अगर आपको क्रिकेट पैक चाहिए यानि की आप अधिक डाटा चाहिए पुरे महीने के लिए तो आप 222 रु का डाटा बूस्टर पैक ले सकते है। इसकी वैधता प्लान की वैधता तक होती है। इसमें आपको पुरे 50GB एक्स्ट्रा डाटा की सुविधा मिलती है। जिन लोगो के पास अधिक इंटरनेट की खपत होती है। ये प्लान उन लोगो के लिए काफी फायदेमंद है। इस प्लान में रेगुलर डाटा खत्म होने के बाद भी आप लगातार कई घंटो तक हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा ले सकते है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें