Jio लेकर आया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 49 रूपए में बहुत सारे फायदे, जाने डिटेल

Written by Anita Yadav

Published on:

Jio new Recharge Plan – जिओ ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में एक इसी जगह बनाई है जिसकी वजह से आज सबसे अधिक यूजर इसके पास में मौजूद है और सभी को जिओ की तरफ से एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्लान का लाभ भी दिया जा रहा है।

जिओ की तरफ से मार्किट में अपने प्लान को बहुत ही किफायती और अधिक फायदे के साथ में पेश किया है। जिओ ने अपना एक नया और बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया है जिसको ग्राहक बहुत अधिक पसंद कर रहे है। जिओ की तरफ से केवल 49 रूपए में अपने इस नए प्लान को पेश किया है और इस प्लान में ग्राहकों को बहुत अधिक लाभ मिल रहा है।

Jio लेकर आया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 49 रूपए में बहुत सारे फायदे

जिओ की तरफ से अपने 49 रूपए के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 25 GB इंटरनेट दिया जा रहा है जो की काफी बेहतरीन है और मौजूदा समय में आप इतने GB डेटा के साथ में अपना गेम खेलने, मूवी देखने या फिर क्रिकेट मैच देखने का पूरा मजा ले सकते है।

जिओ इस रिचार्ज प्लान में अपने ग्राहकों को केवल एक दिन की वैधता दे रहा है और इस एक दिन में आपको पूरा 25 GB हाई स्पीड इंटेररनेट जिओ की तरफ से दिया जा रहा है।

अगर आपका रिचार्ज प्लान खत्म हो रहा है या फिर आपके रिचार्ज प्लान का इंटरनेट ख़त्म हो चूका है लेकिन आपको और अधिक डेटा की जरुरत है तो आपको जिओ के इस प्लान को रिचार्ज करवाना चाहिए क्योंकि इसको रिचार्ज करवाने के बाद में आपको पुरे दिन में और अधिक डेटा की जरुरत नहीं पड़ने वाली है।

इस प्लान में आपको इतना धिक् डेटा मिल रहा है की पुरे दिन इस्तेमाल करने के बाद भी ख़त्म नहीं होने वाला है। लेकिन किसी भी कारण से अगर आपका ये डेटा भी खत्म होता है तो फिर आपको स्लो स्पीड में इंटरनेट का मजा मिलता रहने वाला है।

जिओ 49 बेस्ट रिचार्ज प्लान

अगर आप जिओ की सिम इस्तेमाल कर रहे है तो आपको जिओ की तरफ से पेश किये गए अपने इस नए 49 रूपए के रिचार्ज प्लान को जरुरत के हिसाब से जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। इस प्लान में पुरे एक दिन के लिए आपको सभी सुविधाओं का लाभ जिओ की तरफ से दिया जा रहा है। मार्किट में जिओ की तरफ से अपने और भी बहुत से किफायती और सस्ते रिचार्ज पलना पेश किये गए है और इन सभी प्लान की जानकारी आप जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या फिर जिओ की एप्लीकेशन पर देख सकते है।

जिओ के अन्य प्लान

अगर आपको एक्स्ट्रा इंटरनेट की जरूरत है तो आप 49 रु की बजाय और भी सस्ता प्लान ले सकते है। इसमें 19 रु का प्लान शामिल है। इस प्लान में आपको 1.5 GB इंटरनेट की सुविधा मिलती है। इसके साथ 29 रु के प्लान में 2.5 GB की सुविधा मिलती है। इन प्लान को आप आपका रेगुलर डाटा खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकते है।

19 रु का डाटा बूस्टर प्लान

अगर आप इंटरनेट पर कोई महत्वपूर्ण काम कर रहे है। या कोई मूवी या गेम डाउनलोड कर रहे है और आपका नेट खत्म हो गया है तो आप 19 रु का प्लान ले सकते है। ये डाटा बूस्टर प्लान है। इस प्लान में 1.5 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। जो Jio की तरफ से डाटा बूस्टर के रूप में दिया जाता है। हालाँकि इस प्लान में कालिंग या अन्य बेनिफिट्स नहीं होते है। ये केवल डाटा बूस्टर का काम करता है। इस प्लान को आप आपके रिचार्ज की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते है। जब 1.5 GB खत्म हो जायेगा तो आपको दोबारा से जरुरत के मुताबिक रिचार्ज की सुविधा मिलती है।

Note : रिचार्ज प्लान की सुविधा लेने से पहले एक बार आधिकारिक वेबसाइट पर सम्बंधित डिटेल्स जरूर चेक करे। रिचार्ज कम्पनिया समय समय पर प्लान में बदलाव करती है। यहाँ जिस प्लान की जानकारी दी गई है। उसको आप Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर भी चेक कर सकते है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें

Leave a Comment