आज लांच होगा OnePlus का धांसू फ़ोन, 50MP सोनी LYTIA कैमरा, 5500mAh पावर बैटरी के साथ

Written by Anita Yadav

Published on:

वनप्लस आज भारत में अपने नए फ़ोन मॉडल OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को लांच करने वाली है। वनप्लस की ऑफिसियल वेबसाइट के मुताबिक इस फ़ोन में 50MP सोनी LYTIA का कैमरा दिया गए है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 5500 mAh पावर की बैटरी दी गई है

इस फ़ोन में सुपर ब्राइट एमोल्ड 6.67-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही फ़ोन में 80W जा SUPERVOOC फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया है। ये फ़ोन 5G टेक्नोलॉजी के साथ लांच होने वाला है। हालांकि, लीक्स के हवाले से ये जानकारी मिली है कि केवल कुछ ही एरिया में अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G कब होगा लांच

वनप्लस का ये फ़ोन आज शाम के 7 बजे लांच होने वाला है। इसके बाद आप इस फ़ोन को खरीद सकते है। इस फ़ोन की ऑनलाइन सेल कब लाइव होगी इसकी जानकारी फ़िलहाल नहीं है। लेकिन जिन लोगो को पॉवरफुल बैटरी के साथ फ़ोन चाहिए वो लोग इस फ़ोन को ले सकते है। ये फ़ोन मात्र 20 मिनट में पुरे दिन की चार्जिंग की जरुरत पूरी कर सकता है। इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि वनप्लस के इस फोन से आप अपने दूसरे डिवाइस यहां तक कि दोस्त का फोन भी चार्ज कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G कैमरा

इस फ़ोन में फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही बैक में प्राइमरी कैमरा OIS सिस्टम के साथ 50MP का सोनी LYT 600 होने वाला है। लॉन्चिंग के बाद वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5जी की बिक्री अमेजन के जरिए की जाएगी। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गए तश्वीरो के मुताबिक ये फ़ोन ब्लू एवं ग्रे कलर में शो किया गया है।

यूजर को अलग अलग वेरिएंट में ये फ़ोन देखने को मिलेगा। इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो 20 हजार से कम बजट में इस फ़ोन को लांच किया जा सकता है। हालाँकि कंपनी ने फ़िलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन वनप्लस पहले OnePlus Nord CE 4 को 24999 रु पर बेच रही है। तो नए मॉडल की कीमत कम होने की संभावना है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें