सस्ता फ़ोन खरीदारी का अच्छा मौका, 50MP कैमरा, 12GB रेम के साथ

Written by Anita Yadav

Published on:

अगर आप नए फ़ोन को खरीदने का प्लान बना रहे है तो फिल्पकार्ट पर मोटोरोला का Moto EDGE 50 pro फ़ोन आप डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीद सकते है। वैसे तो इस फ़ोन की कीमत 33999 रु है लेकिन फ़िलहाल डिस्काउंट ऑफर के साथ ये फ़ोन आपको 29999 रु के दाम में मिल रहा है। मोटोरोला ने इस फ़ोन को अप्रेल महीने में लांच किया था, ये फ़ोन 50MP कैमरा के साथ साथ इसमें हाई फीचर शामिल किये गए है। फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में इस फ़ोन पर अच्छा ऑफर फ़िलहाल चल रहा है। इस फ़ोन में काफी सारे फीचर आपको देखने को मिलने वाले है। जो फ़ोन की परफॉरमेंस को बेहतर बनाते है।

Moto Edge 50 Pro specification

हाल ही में लांच हुए मोटोरोला के इस फ़ोन में 8 GB RAM | 256 GB ROM का स्टोरेज दिया गया है। ये फ़ोन 4500mAh पावर बैटरी के साथ आ रहा है। इस फ़ोन में 7 Gen 3 Mobile Platform प्रोसेसर दिया गया है। जो फ़ोन को काफी स्मूथ बनाता है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 17.02 cm (6.7 inch) डिस्प्ले दिया गया है। ये फ़ोन Luxe लैवेंडर कलर में उपलब्ध है। इस फ़ोन में एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम आ रहा है। इसके साथ इसमें स्नैपड्रगन ओक्टा कोर प्रोसेसर मिलने वाला है।

फ़ोन कैमरा

इस फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। जो की 50MP + 13MP + 10MP का है। साथ में इसमें ऑप्टिकल ज़ूम भी आपको मिल रहा है। सेल्फी कैमरा भी इसमें 50MP का दिया गया है। जो की ऑटोफोकस HDR के साथ है। इसमें सिंगल LED फ़्लैश दिया गया है। फुल HD रिकॉर्डिंग के साथ इसमें 240 fps, 120 fps, 60 fps, 30 fps फ्रेम रेट दिया गया है।

टेक्नोलॉजी

इस फ़ोन में आपको 4G LTE, 5G, GSM, UMTS नेटवर्क स्पोर्ट मिलता है। यानि की आप हाई स्पीड 5G इंटरनेट की सुविधा ले सकते है। साथ में इसमें USB C टाइप पोर्ट दिया गया है। NFC , GPS स्पोर्ट भी इसमें मिलता है। 10W wireless power sharing फीचर भी इसमें शामिल किया गया है। साथ में 50W वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट एवं 125W टर्बो पावर चार्जिंग स्पोर्ट मिलता है।

डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में इस फ़ोन पर axis bank Card पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर मिल रहा है। जबकि HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 2000 रु और इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है। यदि आपके पास पुराना फ़ोन है तो आप उसको एक्सचेंज कर सकते है। इसका ओरिजनल प्राइस 36,999 रुपये है और सेल के दौरान 29,999 रुपये में लिस्टेड है .

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें