एयरटेल का जबरदस्त प्लान, मात्र 39 रु में मिलेगा अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट

Written by Anita Yadav

Published on:

एयरटेल अपने कस्टमर के लिए अलग अलग प्लान लांच कर रहा है। हर महीने नए रिचार्ज प्लान ऑफर एयरटेल की तरफ से अपने कस्टमर के लिए लाये जाते है। जिसके काफी कुछ छूट देखने को मिलती है। लेकिन जो इंटरनेट यूजर है उनके लिए एयरटेल धांसू प्लान लेकर आया है। लेकिन ये प्लान छोटी वैलिडिटी का प्लान है। इसमें केवल एक दिन के लिए आपको हाई स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। वैसे तो जो 5G यूजर है उनके लिए अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा है लेकिन जो लोग 4G यूजर है उनके लिए 39 रु में पुरे दिनभर के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा एयरटेल दे रहा है। इस प्लान में 1 दिन की वैधता मिलती है।

क्रिकेट लवर के लिए ख़ास है ये प्लान

जो लोग लाइव क्रिकेट मैच या फिर लाइव वीडियो , यूट्यूब आदि देखते है उनके लिए ख़ास प्लान है ये। इसमें आपको पुरे दिन इंटरनेट खत्म होने की समस्या नहीं होगी। 39 रु में पुरे दिन हाई स्पीड की सुविधा मिलेगी। लेकिन इसमें आपको केवल डाटा की सुविधा मिलेगी। आपको बता दे की इसमें 20GB की सुविधा है। इसके बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी। पूरा दिनभर आप 20 GB इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। क्योकि लाइव वीडियो या यूट्यूब पर पूरा दिन वीडियो या मूवी देखने पर भी आप इतना डाटा की खपत नहीं कर पाएंगे।

तीन महीने के लिए ख़ास प्लान

अगर आप तीन महीने के लिए प्लान लेना चाहते है तो आपको 1499 रु में प्लान मिलता है। इसमें रोजाना 3GB इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसमें 84 दिन की वैधता मिलती है। लेकिन जो लोग 5G यूजर है उनके लिए अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा पुरे 84 दिन के लिए उपलब्ध होगी। इसमें नेटफिल्क्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन , रोजाना 100SMS की सुविधा, अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही इस प्लान में फ्री हेलो ट्यून Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

999 रु का प्लान

यदि आप थोड़ा सा सस्ता प्लान लेना चाहते है तो आपके लिए एयरटेल 999 रु का प्लान लेकर आया है। इसमें रोजाना आपको 2.5GB का इंटरनेट मिलता है। ये 4G यूजर के लिए होता है। और इसकी वैधता भी 84 दिन के लिए होती है। इसके साथ 5G यूजर के लिए अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा पुरे 84 दिन के लिए होती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा भी मिलती है।

869 रु का प्लान

अगर आपको और अधिक सस्ता प्लान लेना है तो इसके लिए आपको 869 रु प्लान भी मिलता है। इस प्लान में रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा मिलता है। जो की 4G यूजर के लिए होता है। हालाँकि 5G यूजर के लिए इस प्लान में हाई स्पीड अनलिमिटेड डाटा की सुविधा होती है। अन्य सुविधा सब प्लान के बराबर इसमें मिल रही है। अनलिमिटेड कालिंग के साथ 100SMS प्रतिदिन के हिसाब से लागु है।

839 रु का प्लान

ये प्लान भी पुरे 84 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 2GB इंटरनेट की सुविधा मिलती है। साथ में अनलिमिटेड लोकल एवं रोमिंग कालिंग की सुविधा के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा दी जा रही है। इसमें 5G यूजर के लिए अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा होती है।

779 प्लान ऑफर

इस प्लान में 90 दिन की वैधता मिलती है। ये प्लान आपको रोजाना 1.5GB इंटरनेट डाटा की सुविधा देता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कालिंग एवं रोजाना 100SMS की सुविधा देता है। जो लोग 5G यूजर है उनके लिए इस प्लान में भी अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। साथ में फ्री हेलो ट्यून एवं Wynk Music की सुविधा भी मिल रही है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें