डेढ़ लाख में घर ले जाने का मौका, मारुती की स्विफ्ट यहां मिल रही है कम दामों में

Written by Anita Yadav

Published on:

Maruti Suzuki की गाड़ियों को देश में काफी पसंद किया जा रहा है और सबसे अधिक कार आपको रोड पर मारुती की ही चलती मिलती है। भारत की कार मार्किट पर मारुती का पूरी तरह से कब्ज़ा है और देश में लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह भी मारुती ने बना रखी है। मारुती की आल्टो अब कंपनी की तरफ से बैंक कर दी है लेकिन इस कार ने देश के हर घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। इसके बाद मारुती की स्विफ्ट कार भी आज लोगों की धड़कन बनी हुई है।

अगर आप मारुती की स्विफ्ट कार को पसंद करते है तो आपको ये कार बहित ही सस्ते में आज मिलने वाली है। केवल डेढ़ लाख रूपए में मारुती की ये कार आप अपने घर लेकर जा सकते है। इसके लिए हम आपको यहां एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे है जिसके जरिये आप आसानी से सस्ते में ये कार अपने घर लेकर जा सकते है।

नई स्विफ्ट की कीमत कितनी है

मौजूदा समय में नई स्विफ्ट कार की कीमत की अगर बात करें तो ये आपको 6 लाख से लेकर 9 लाख के करीब मे मिलती है लेकिन जब आप इसको खरीदते है तो ऑनरोड आपको और भी महँगी पड़ती है। लेकिन अगर आपके पास इतना बाजार नहीं है की आप ये नई कार की खरीदारी करें तो आपके लिए एक और बेहतरीन ऑप्शन मौजूद है।

आप नई की जगह पर सेकंड हैंड कार को खरीदारी कर सकते है जो की आपको बिलकुल नई के जैसी ही मिलने वाली है और दाम बिलकुल कम। मौजूदा समय में आपको cardekho पर बहुत सी शानदार स्विफ्ट कार जो बहुत कम किलोमीटर चलाई है है बहुत सस्ते में मिलने वाली है। देखिये इस ही एक ऑफर इस समय Cardekho.com की वेबसाइट पर आया हुआ है जहाँ से आप आसानी से एक बेहतरीन कार अपने लिए घर लेकर जा सकते है।

77 हजार चली हुई कार

मौजूदा समय में Cardekho.com पर मारुती की स्विफ्ट कार बिक्री के लिए आई हुई है जो की साल 2010 का मॉडल है लेकिन किलोमीटर की अगर बात करें तो ये कार केवल 77 हजार किलोमीटर चली हुई है और इसका कार को देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता की ये पुराणी कार है। इसको पूरी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है।

इस कार को मौजूदा समय में 1 लाख 45 हजार रूपए में Cardekho.com पर लिस्टेड किया गया है जहाँ से आप इस कार को खरीदारी कर सकते है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको तुरंत Cardekho.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस Maruti Swift कार को देखना चाहिए।

अगर आप पहली बार कार खरीदारी कर रहे है तो आपके लिए ये कार लेना बहुत ही फायदे का सौदा हो सकता है क्योंकि इसमें आप आसानी से कार चलने का एक्सपेरिएंस भी साहिल कर सकते है। इसके अलावा आपको बता दें की Cardekho.com पर आपको और भी बहुत सी कार के मॉडल देखने को मिलने वाले है इसलिए आ कोई और दूसरी सस्ती कार भी इस वेबसाइट के जरिये खरीदारी कर सकते है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

Leave a Comment