जिओ ने बदले रिचार्ज प्लान रेट, जाने नए रेट

Written by Anita Yadav

Published on:

Jio Recharge New Rates : जिओ सहित अन्य कई टेलिकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान रेट में बदलाव किया है। और इन प्लान में रेट को बढ़ाया गया है। जिसके चलते अब कस्टमर को अपनी जेब और ढीली करनी होगी। जिओ के प्लान में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो चुकी है जो की आज से लागु हो गई है। अब जिओ के प्लान महंगे मिलेंगे। जो लोग जिओ के कस्टमर है उनके लिए राहत की बात नहीं है। आज से जिओ के प्रीपेड , पोस्टपेड प्लान दोनों के रेट में बढ़ोतरी की गई है। Jio Recharge के रेगुलर प्लान में बढ़ोतरी की गई है । जिसकी पूर्ण लिस्ट निचे दी गई है।

155 रु का प्लान अब 189 रु में मिलेगा

जिओ ने अपने 155 रु वाले प्लान में बढ़ोतरी के साथ 189 रु का कर दिया है। जो की कल से लागु हो जायेगा। जो लोग 155 रु का प्लान लेते है उनको इस प्लान में अब 189 रु में मिलने वाला है। ये जिओ का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें 2GB का इंटरनेट डाटा एवं 28 दिन की वैधता मिलती है।

jio recharge new rate list
jio recharge new rate list

209 रु का प्लान अब मिलेगा 249 रु में

जिओ के इस प्लान में प्रतिदिन 1GB का इंटरनेट डाटा एवं 28 दिन की वैधता मिलती है। पहले ये प्लान 209 रु का था लेकिन बढ़ोतरी के साथ अब ये प्लान 249 रु में मिलेगा।

Jio रिचार्ज 239 रु

इस प्लान में भी बढ़ोतरी की गई है। ये प्लान यूजर को रोजाना 1.5GB प्रतिदिन की इंटरनेट डाटा की सुविधा देता है और इसकी वैधता पुरे 28 दिनों के लिए है। इसके साथ ही जिओ के 299 रु , 399 रु , 359 रु , 479 रु , 549 रु , 839 रु , 1799 रु , 2999 रु के प्लान में भी बढ़ोतरी की गई है। अब ये प्लान महंगे मिलने वाले है।

जिओ पोस्टपेड प्लान हुआ महंगा

जिओ का 299 रु का पोस्टपेड प्लान जिसमे 30GB इंटरनेट डाटा मिलता है अब वो 349 रु का हो रहा है। इसके साथ ही 399 रु का प्लान जिसमे 75GB इंटरनेट डाटा की सुविधा है वो प्लान 449 रु का हो गया है। जिओ के साथ साथ एयरटेल ने भी अपने रिचार्ज प्लान रेट में बढोत्तरी की है। जिसके चलते टेलिकॉम क्षेत्र में कस्टमर को रिचार्ज के लिए अधिक पैसा देना होगा।

अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा

जिओ में यदि आप 5G यूजर है और अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा का उपयोग करते है तो अब इसकी शुरुआत 349 रु के रिचार्ज से हो रही है। इससे पहले अन्य रिचार्ज में भी जिओ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा की सुविधा दे रहा था। लेकिन अभी इसकी शुरुआत 349 रु के प्लान से हो रही है। 349 रु से निचे के प्लान में आपको 5G डाटा अनलिमिटेड नहीं मिलने वाला है। इससे ऊपर के रिचार्ज प्लान में आपको ये सुविधा मिल रही है।

About Anita Yadav

मेरा नाम अनीता यादव है और मैं हरियाणा की रहने वाली हूँ। मुझे न्यूज़ और मीडिया के क्षेत्र में 5 वर्षों का अनुभव है और मैंने कृषि के साथ साथ में बिज़नेस से जुड़े विषयों को बहुतायात और अच्छे ढंग से कवर किया है। बिज़नेस में काफी रूचि होने के साथ साथ में मैं अपने पाठकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी भी समय समय पर आर्टिकल के माध्यम से देती रहती हूँ। आप किसी भी आर्टिकल को लेकर समस्या के कहते या फिर अपने सुझाव दर्ज करवाने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। हमारी ईमेल आईडी nflspice@gmail.com है।

आपकी पसंद की ख़बरें